Haryanvi Dance: 'तेरी आख्‍या का यो काजल' गाने पर इस हसीना ने किया कमरतोड़ डांस, स्टेज पर चढ़ करने लीग ऐसे इशारे, देखें वीडियो

 | 
Haryanvi Dance: 'तेरी आख्‍या का यो काजल' गाने पर इस हसीना ने किया कमरतोड़ डांस, स्टेज पर चढ़ करने लीग ऐसे इशारे, देखें वीडियो

Haryanvi Dance: सपना चौधरी के डांस के करोड़ो लोग दीवाने हैं। सपना के गाने तेरी आंख्या का यो काजल गाने पर रील और वीडियो वायरल होते रहते हैं। इन दिनों एक हसीना सपना चौधरी के गाने पर कमरतोड़ डांस करती नजर आ रही है। ये कोई और नहीं बल्कि हर्षित दहिया है। इसमें वह 'तेरी आख्‍या का यो काजल' गाने पर परफॉर्म कर रही हैं।

यूट्यूब पर 'टशन हरियाणवी' चैनल ने बुधवार, 1 मई 2024 को हर्ष‍िता का यह डांस वीडियो शेयर किया है। हालांकि, वह जिस कार्यक्रम में परफॉर्म कर रही हैं, वह 7 साल पुराना है। स्‍टेज पर पीछे लगे बैनर से पता चलता है कि यह मांढण में श्री हनुमान जी महाराज के प्रांगण में आयोजित रागनी का है, जहां सफेद रंग की सलवार कुर्ती और अपने सुनहरे बालों में हर्ष‍िता दहिया धमाल मचा रही हैं।

'तेरी आख्‍या का यो काजल' गाने को सबसे अध‍िक पॉपुलैरिटी सपना चौधरी के डांस ने दी है। जाहिर है कि ऐसे में हर्षि‍ता की तुलना सपना से भी होगी। हालांकि, यह भी साफ है कि सपना की बराबरी कोई नहीं कर सकता, लेकिन हर्ष‍िता को भी कम आंकना गलत होगा।

जानकारी के लिए बता दें कि सुपरहिट हरियाणवी गाना 'तेरी आख्‍या का यो काजल' दिग्‍गज सिंगर डीसी मदाना का गाना है। इस झन्‍नाटेदार गीत के बोल वीर दहयिा ने लिखे हैं, जबकि इसका म्‍यूजिक वीआर ब्रोस ने कम्‍पोज किया है।

National

Politics