Haryanvi Dance:'छाती पे ल‍िपटकर मर जाऊंगी' गाने पर इस हसीना ने जलेबी की तरह घुमाई कमर, डांस देख जागे बूढ़ों के अरमान

 | 
Haryanvi Dance:'छाती पे ल‍िपटकर मर जाऊंगी' गाने पर इस हसीना ने जलेबी की तरह घुमाई कमर, डांस देख जागे बूढ़ों के अरमान

Haryanvi Dance: हरियाणवी डांसर मुस्कान बेबी की एक झलक पाने के लिए लाखों लोग बेकरार रहते हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर मुस्कान बेबी का डांस वीडियो धूम मचा रहा है। इस वीडियो को लाखों बार देखा जा चुका है। इस वीडियो में मुस्कान बेबी ताबड़तोड़ डांस करती नजर आ रही है।

यह वीडियो हरियाणा के सिहौल गांव का है। यहां बीते 8 अप्रैल 2024 को फूलडोर मेला में रागनी कंपीटिशन का आयोजन किया गया था। दिलों पर राज करने वाली दिल्‍ली की हसीना मुस्‍कान बेबी ने कार्यक्रम में समां बांध दिया। लाल रंग के सलवार सूट में मुस्‍कान बेबी का डांस ऐसा रहा है कि कार्यक्रम में जो भी आया, बिना झूमे नहीं गया।

यह वीडियो मंगलवार, 23 अप्रैल को ही शेयर किया गया है और इसे कुछ ही घंटों में सैकड़ों बार देखा जा चुका है। इस वीडियो में मुस्‍कान बेबी 'छाती पर लिपट के मर जाऊंगी' गाने पर परफॉर्म कर रही हैं। हर बार की तरह उनका अंदाज दीवाना बना देने वाला है, जबकि कार्यक्रम में पहुंचे सिहौल के ग्रामवासी भी मुस्‍कान की इस परफॉर्मेंस का भरपूर आनंद लेते हुए दिख रहे हैं।

मुस्‍कान बेबी के बारे में यदि आपको नहीं पता हो तो जान लीजिए कि दिल्‍ली की रहने वाली ये हसीना, सिर्फ रागनी कंपीटिशन में ही धमाल नहीं मचाती हैं। मुस्‍कान मॉडलिंग भी करती हैं।


 

National

Politics