Haryanvi Dance: 'तू चीज लाजवाब' गाने पर सपना ने लूटी महफिल, डांस देख टपकी बूढ़ों की लार, देखें वीडियो

 | 
Haryanvi Dance: 'तू चीज लाजवाब' गाने पर सपना ने लूटी महफिल, डांस देख टपकी बूढ़ों की लार, देखें वीडियो

Haryanvi Dance: सपना चौधरी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। बिग बॉस में जाने के बाद सपना चौधरी की पॉपुलेरिटी और ज्यादा बढ़ गई है। “तेरी आंख्या का यो काजल” गाना सपना चौधरी की पहचान बन गया। सपना ने हर कार्यक्रम में इस गाने पर बहुत बार परफॉर्म किया है।

डांस की दुनिया में नाम कमाना कोई बच्चों का खेल नहीं था
डांस की दुनिया में अपनी धाक जमाने के लिए सपना ने काफी मेहनत की है। कभी सिर्फ लोकल कार्यक्रम किया करती थीं सपना, आज म्यूजिक वीडियो करती हैं, बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकी हैं और यहां तक कि छोटे पर्दे के सबसे विवादित शो बिग बॉस का भी हिस्सा बन चुकी हैं।


फिर लौट आया पुराना अंदाज!
आप सोच रहे होंगे कि अचानक से आज सपना को याद क्यों किया? दरअसल, सपना के सोशल मीडिया अकाउंट पर विजिट करते वक्त हमें एक वीडियो मिला, जिसे देखकर लगा कि ये तो उनका पुराना अंदाज है! और बस, ये वीडियो हम आपसे शेयर किए बिना नहीं रह सके।पुराना अंदाज इसलिए कह रहे हैं क्योंकि अब सपना का स्टाइल काफी बदल चुका है।


उन्होंने अपने ही गाने ‘गोरी वे हल्के हल्के चाल’ पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें सपना को नीले सूट में धमाकेदार डांस करते हुए देखा जा सकता है। उनके एक्सप्रेशन्स इतने कमाल के हैं कि कोई भी देखता ही रह जाए।सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पोस्टवीडियो शेयर करते हुए सपना ने लिखा, “खुले बाल।” इस पर फैंस ढेर सारे कमेंट्स कर रहे हैं। एक ने लिखा, “मैम, आपने बहुत ही खूबसूरत याद शेयर की,” एक फैन ने तो यहां तक कह दिया, “मैडम, आपकी तो कोई टक्कर ही नहीं है।

National

Politics