Haryanvi Dance: मुस्कान बेबी का झन्नाटेदार डांस देख मचा बवाल, पीछे खड़े दाढ़ी वाले लड़के की मस्‍ती ने लूटा मजमा

 | 
Haryanvi Dance: मुस्कान बेबी का झन्नाटेदार डांस देख मचा बवाल, पीछे खड़े दाढ़ी वाले लड़के की मस्‍ती ने लूटा मजमा

Haryanvi Dance:मुस्कान बेबी का जबरदस्त डांस लोगों के सिर चढ़कर बोलता है। मुस्कान बेबी की एक झलक पाने के लिए लोग बेकरार रहेत हैं। मुस्कान बेबी का गाना इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। मुस्कान बेबी इस गाने में शानदार डांस करती नजर आ रही है। इस डांस वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके है।

मुस्‍कान बेबी का यह नया डांस वीडियो एक महीने पहले ही रिलीज किया गया है। इसमें मुस्‍कान जिस मशहूर 'मिस हरियाणा' गाने पर परफॉर्म कर रही हैं, उसे दिग्‍गज सिंगर मासूम शर्मा ने गाया है। गीत के बोल देवेंद्र ग्रेवाल ने लिखे हैं, जबकि म्‍यूजिक ड‍िजिटल स्‍टूडियो ने कम्‍पोज किया है।

मुस्‍कान बेबी इस वीडियो में एक टेंट के नीचे छोटे से समारोह में डांस कर रही हैं। वहां उनके चारों ओर लोग कुर्सियों पर बैठे हैं। कुछ दर्शक पीछे खड़े भी हैं। इन्‍हीं में से एक दाढ़ी वाले भैया जी भी हैं, जो कोने में मुस्‍कान को देखकर खुद को भी नाचने से नहीं रोक पाए हैं।

यूट्यूब और सोशल मीडिया पर जहां मुस्‍कान बेबी का यह डांस वीड‍ियो तेजी से वायरल हो रहा है, वहीं कॉमेंट सेक्‍शन में फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। आपको मुस्‍कान बेबी की यह परफॉर्मेंस कैसी लगी, हमें जरूर बताइएगा।


 

National

Politics