Haryana: हरियाणा में कलयुगी मां की शर्मनाक हरकत, जन्म देने के बाद नवजात को फेंक हुई फरार

 | 
Haryana: हरियाणा में कलयुगी मां की शर्मनाक हरकत, जन्म देने के बाद नवजात को फेंक हुई फरार

Haryana News: हरियाणा के रोहतक से कलयुगी मां की काली करतूत सामने आयी। यहां एक मां ने अपनी 2 दिन की बेटी को मरने के लिए रास्ते में फेंक दिया। रोहतक के गांधी कैंप स्थित मातु राम कम्युनिटी सेंटर के पास 2 से 3 दिन की जन्मी बच्ची मिली है।  जिसके बाद वहां से गुजर रहे लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने नवजात को रोहतक पीजीआई में भर्ती करवाया। 

वहीं इस मामले में जानकारी देते हुए पीजीआईएमएस थाना के एसएचओ अशोक कुमार ने बताया कि उन्हें जानकारी मिली थी कि गांधी कैंप में मातु राम कम्युनिटी सेंटर के पास एक नवजात बच्ची पड़ी हुई है। बताया गया कि किसी अनजान महिला ने बच्ची को जन्म के बाद यहां फेंक दिया है। इसलिए पुलिस  महिला की तलाश जुट गई है।

साथ ही कई अलग-अलग अस्पतालों में  भी पूछताछ किया जाएगा कि क्या यहां किसी महिला ने हाल ही में दो-तीन दिन पहले किसी बच्ची को जन्म दिया है।   उनका कहना है कि पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है। इस घटना को लेकर केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।  सबसे पहले बच्ची के माता-पिता का पता लगाया जाएगा। फिलहाल नवजात बच्ची पीजीआई में डॉक्टरों के देखरेख में है। बच्ची की हालत में अब सुधार बताया जा रहा है।

National

Politics