Haryana News: हरियाणा में कुत्ते की मौत से युवती को लगा सदमा, फिर उठाया ऐसा खौफनाक कदम

 | 
Haryana News: हरियाणा में कुत्ते की मौत से युवती को लगा सदमा, फिर उठाया ऐसा खौफनाक कदम

Haryana News: हरियाणा के यमुनानगर  में एक 13 साल की बच्ची ने फांसी का फंदा लगा लिया। कुछ दिन पहले युवती के पालतू कुत्ते की मौत हो गई। इस सदमे को युवती सहन नहीं कर पाई और उसने भी मौत को गले लगा लिया। जिसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने युवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

जानकारी के मुताबिक जिले के कैंप एरिया में 13 साल की चांदनी ने घर में ही फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। वहीं इस पर मृतक युवती की मां ने बताया के तीन महीने से चांदनी ने कुत्ता पाल रखा था। वह हर समय उसके साथ ही हस्ती खेलती रहती थी। लेकिन कुछ दिन पहले उसके कुत्ते की मौत हो गई।  तब से ही चांदनी बहुत ज्यादा परेशान हो गई और डिप्रेशन में चली गई थी। 

ना तो वह किसी से बोलती थी और ना ही किसी से बात करती थी। उसने अपनी मां से कहां था कि मुझे और कुत्ता ला कर दें नहीं तो मैं मर जाऊंगी। इसी बीच जब युवती की मां शनिवार शाम किसी काम के लिए बाजार गई थी तो पीछे से युवती ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।  मामले की सूचना पुलिस तक पहुंची। जिसके बाद पुलिस ने युवती के शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। 

National

Politics