Haryana News: हरियाणा में पुलिस ने 3 दिन बाद क्रब से निकाला शव, अब पोस्टमार्टम में खुलेगा मौत का राज

 | 
Haryana News: हरियाणा में पुलिस ने 3 दिन बाद क्रब से निकाला शव, अब पोस्टमार्टम में खुलेगा मौत का राज 

Haryana News: हरियाणा के पानीपत में एक व्यक्ति की मौत पर भाई के शक जताने पर पुलिस ने क्रब खोदकर शव को निकाल लिया। यहां नसीम नाम के व्यक्ति की बीते 28 अप्रैल को मौत हो गई थी। जिसके बाद मौत का राज जानने के लिए पुलिस ने क्रब ही खुदवा दी। जिसके बाद मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भेज दिया गया है। 

जानकारी के मुताबिक ये मामला पानीपत के विद्यानंद कॉलोनी का है। यहां निवासी नसीम की बीते 28 अप्रैल को हुई संदिग्ध मौत अब सवालों के घेरे में आ गई है। मृतक के भाई ने नसीम की मौत पर शक जताते हुए जिला प्रशासन को शिकायत दी। जिसके बाद हरकत में आई चांदनी बाग थाना पुलिस ने कब्रिस्तान पहुंचकर कब्र से शव को बाहर निकलवा दिया।

शव निकलवाने के लिए प्रशासन ने एसडीएम को ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त किया और उनकी देखरेख में ही शव को कब्र से निकाला गया। जिसके बाद मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। बताया जा रहा है कि मृतक नसीम काला पीलिया से पीड़ित था।  नसीम की पत्नी उसे छोड़कर चली गई थी। वह घर में अकेला रहता था। बीते 28 अप्रैल को उसकी संदिग्ध हालत में मौत हो गई। 

जब नसीम के परिवार को उसकी मौत का पता चला तो वे मौके पर पहुंचे और शव को दफना दिया। शव दफनाने के बाद नसीम के बड़े भाई को उसकी मौत पर कुछ शक हुआ। जिसके बाद उसने प्रशासन से गुहार लगाई।  जिसके बाद उसके भाई के शव को क्रब से निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल मृतक की मौत किन कारणों से हुए है। यह तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चल पाएगा। 

National

Politics