Haryana News: हरियाणा में पत्नी ने देवर संग शुरू की नई जिंदगी, 4 साल बाद जेल से लौटा पति और कर दिया कांड

 | 
Haryana News: हरियाणा में पत्नी ने देवर संग शुरू की नई जिंदगी, 4 साल बाद जेल से लौटा पति और कर दिया कांड 

Haryana News: हरियाणा के गुरूग्राम से बेहद चौकानें वाला मामला सामने आया है। यहां चार साल बाद जेल से लौटे एक व्यक्ति ने अपनी 7 महीने की भतीजी को मौत के घाट उतार दिया। आरोपी के जेल जाने के बाद उसकी पत्नी ने अपने देवर के साथ नई जिंदगी शुरू कर दी। इसी से खफा होकर आरोपी ने उनकी बेटी को मार डाला। जिसके बाद सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया।

जानकारी के मुताबिक आरोपी मूल रूप से बिहार में सीतामढ़ी जिले के गांव शहरंगमा परिहार का रहने वाला है। वहीं इस मामले में मृतक बच्ची की मां ने पुलिस को बताया कि उसका पति विजय साहनी कई साल पहले दिल्ली में शराब बेचने के मामले में गिरफ्तार हो गया था। चार साल पहले वहां से बाहर आया तो चेन छीनने के मामले में गिरफ्तार हो गया था। चेन छीनने के मामले में चार साल से भोंडसी जेल में बंद था। 

इसी बीच वह अपने देवर के साथ गृहस्थ जीवन में रहने लगी। इस दौरान उनकी एक बच्ची हुई जो सिर्फ सात महीने की थी। आरोपी चार साल से जेल में बंद था। इसी बीच बीते बुधवार को वह पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट से जमानत पर बाहर आया था।  इस दौरान जब वह घर पहुंचा तो उसने पत्नी और भाई की 7 महीने की बेटी को देखा और उसे जमीन पर पटक पटककर मार डाला। 

जिसके बाद मामले की सूचना पुलिस तक पहुंची। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया। वहीं इस मामले में डीएलएफ फेज-तीन थाना पुलिस ने बताया कि उन्हें बृहस्पतिवार को सूचना मिली थी कि गांव नाथूपुर पहाड़ी में झुग्गियों में एक बच्ची की हत्या कर दी गई है। सूचना पर टीम मौके पर पहुंची तो सात महीने की बच्ची बेहोशी हालत में मिली थी। पुलिस ने बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।  

National

Politics