Haryana News: हरियाणा में शादी में शामिल होने जा रहा था परिवार, दर्दनाक हादसे में 3 लोगों की मौत

 | 
Haryana News: हरियाणा में शादी में शामिल होने जा रहा था परिवार, दर्दनाक हादसे में 3 लोगों की मौत 

Haryana News: हरियाणा के नूंह में दर्दनाक सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई। डूडोली गांव के पास हुए हादसे में राजस्थान निवासी मां-बेटे व भतीजी की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि पूरा परिवार अपने एक रिश्तेदार की शादी में शामिल होने के लिए जा रहा था। 

लेकिन तभी रास्ते में ये हादसा हो गया। जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मृतकों की पहचान मुबीना पत्नी अलीजान उम्र करीब 35 साल, फरदीन पुत्र अलीजान उम्र 17 निवासी लहरवाड़ी व रोनिशा पुत्री रासिद निवासी बिलग राजस्थान के रूप में हुई है। बता जा रहा है कि ये तीनों बीते शुक्रवार को बाइक पर सवार होकर कामां थाना के बिलग गांव के लिए जा रहे थे।


डूडोली गांव की सीमा में क्रेशर प्लांट के समीप वह बाइक को रोककर आपस में बातचीत करने लग गए। इसी बीच जुरहेडा की ओर से अचानक एक तेज रफ्तार से आ रही थार ने उनको जोरदार टक्कर मार दी। जिससे तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं इस घटना के बाद थार चालक गाड़ी सहित मौके से फरार हो गया। जिसके बाद मौके पर पहुंची बिछोर थाना पुलिस ने तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया है और आगामी कार्रवाई शुरु कर दी।

National

Politics