हरियाणा में दिनदहाड़े युवक का किडनैप, सरेराह नंगा कर पीटा और फिर कार से कुचलकर आरोपी फरार

 | 
हरियाणा में दिनदहाड़े युवक का किडनैप, सरेराह नंगा कर पीटा और फिर कार से कुचलकर आरोपी फरार 

Haryana News: हरियाणा के रेवाड़ी से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां बेखौफ बदमाशों ने दिन- दहाड़े एक छात्र को किडनैप कर उसे बुरी तरह पीटा। आरोपी यहीं नहीं रूके उन्होंने छात्र को जबरन शराब पिलाई और फिर उसके ऊपर गाढ़ी चढा दी। इसके बाद आरोपी उसे मरा समझकर वहां से फरार हो गए। जिसके बाद छात्र को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।  

जानकारी के मुताबिक ये घटना गांव कुंड बैरियर में हुई। 19 साल का छात्र अंकित गांव पाडला का रहने वाला है। वह रेवाडी ब्रास मार्केट स्थित एक कंप्यूटर सेंटर से कोचिंग रहा है। बीते गुरुवार को वह कोचिंग सेंटर गया था। इस दौरान कुछ बाइक सवारों ने उसे घेर लिया। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। फुटेज में कुछ लोग युवक को लाठियों से पीट रहे है। बताया जा रहा है कि आरोपियों ने लोगों को पास न आने की चेतावनी दी और इसी दौरान तेज रफ्तार कार युवक को रौंदती हुई निकल गई। 

वहीं इस मामले में अंकित के पिता वेदव्रत ने बताया कि वह काम पर थे। तभी उनके फोन पर  अंकित के दोस्त का कॉल आया। उसने बताया कि अंकित का एक्सिडेंट हो गया है। वह बुरी तरह घायल हो गया है। वह सब काम छोड़कर उसकी बताई जगह पर पहुंचे। उसे पास के अस्पताल ले गए, जहां से डॉक्टर ने उसे ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। वेदव्रत ने बताया कि होश में आने पर उनके बेटे अंकित ने बताया कि वह कोचिंग से लौट रहा था, तभी रास्ते में उसका 2-3 लोगों ने किडनैप कर लिया। उसे जबरन कार में डालकर ले गए। 

जबरदस्ती शराब पिलाई। उसे कुछ होश नहीं रहा। वह वहां से भागना चाहता था। इस दौरान बदमाशों ने उसे पकड़ लिया और बीच सड़क उसकी लाठी-डंडों से पीटाई की। वह बेहोश होकर गिर पड़ा तो उसके ऊपर गाड़ी चढ़ा दी और वहां से भाग निकले। जिसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस की एक टीम अस्पताल पहुंची और घटना स्थल पर भी जांच की गई। इस दौरान इलाके में लगे सीसीटीवे फुटेज चेक किए गए तो घटना का फुटेज मिला है। फिलहाल पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है।

National

Politics