Haryana: हरियाणा में ठेकेदार की हत्या, साथी मजदूर ने ऐसे दिया खौफनाक वारदात को अंजाम

 | 
Haryana: हरियाणा में ठेकेदार की हत्या, साथी मजदूर ने ऐसे दिया खौफनाक वारदात को अंजाम 

Haryana News: हरियाणा के क्राइम का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। ताजा मामला अंबाला छावनी से सामने आया है। यहां पैसों के लेनदेन के चक्कर में ठेकेदार की हत्या कर दी। आरोपी ने ठेकेदार पर तेजधार कुल्हाड़ी से वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया। मामले की सूचना पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है। 


जानकारी मुताबिक मामला अंबाला छावनी के कुलदीप नगर का है। यहां एक ट्रांसपोर्टर के पास ठेकेकाम कर रहे ठेकेदार की उसके साथी मजदूर ने ही 50 हजार रुपये लेने के चक्कर में  हत्या कर दी। मृतक ठेकेदार की पहचान उत्तर प्रदेश के कंडोरा गांव निवासी 70 वर्षीय जय बहादुर के रूप में हुई। बताया जा रहा है कि ठेकेदार अपने साथी मजदूर के साथ यहां रहता था। दोनों के बीच पैसों के लिए बहस हो गई। जिसके बाद आरोपी मजदूर ने ठेकेदार पर कुल्हाड़ी से एक के बाद एक पांच वार किए। जिससे ठेकेदार की मौत हो गई। 


जिसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई । सूचना मिलने ही पुलिस ने आरोपी सुभाष को मौके से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में हत्या के आरोपी सुभाष ने बताया कि वह ठेकेदार जय बहादुर के पास पिछले सात साल के काम कर रहा था। उसने ठेकेदार से करीब 50 हजार रुपये लेने थे, लेकिन वह पैसे नहीं दे रहा था।  इस बात पर बहस हो गई और देसी शराब के नशे में कुल्हाड़ी से ही वार कर दिए। जिससे ठेकेदार की मौके पर ही मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 


 

National

Politics