Dance Video: शादी में हरियाणवी सॉन्ग पर नाच रही थी बेटी, भड़की मां ने स्टेज पर ही कर दिया ऐसा काम, वीडियो वायरल

 | 
Dance Video: शादी में हरियाणवी सॉन्ग पर नाच रही थी बेटी, भड़की मां ने स्टेज पर ही कर दिया ऐसा काम, वीडियो वायरल 

Dance Video: बिना डांस के हर शादी अधूरी लगती है। शादी में दूल्हा और दुल्हन पक्ष के लोग जमकर डांस करते नजर आते हैं। इसी कड़ी में एक शादी के डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक लड़की स्टेज पर हरियाणवी गाने पर डांस करती नजर आ रही है। डांस को देख लड़की की मां भड़क जाती है।

बेटी के डांस पर भड़क उठी मां
वीडियो में देखा जा सकता है कि शादी की स्टेज पर दूल्हा और दुल्हन बैठे हुए हैं। ऐसा लगता है कि जयमाला का कार्यक्रम हो चुका है और फोटो सेशन चल रहा है। इसी बीच एक लड़की स्टेज पर आती है और जबरदस्त डांस करने लगती है। लड़की अपनी कमर लचका-लचकाकर डांस कर रही होती है और डीजे पर हरियाणवी गाना बज रहा होता है। इसी बीच लड़की की मां को उसके डांस की भनक लगती है। बेटी को डांस करता देख मां का पारा हाई हो जाता है। 

देखें वीडियो-


आप देख सकते हैं कि जब बेटी कमर लचका-लचकाकर डांस कर रही होती है तभी मां बीच स्टेज पर आ जाती है। वह गुस्से में अपनी बेटी को डांस करने से रोकती है और घर चलने का इशारा करती है। आप देख सकते हैं कि पहले तो बेटी को समझ ही नहीं आता है कि यह क्या हो गया। 

हालांकि, जब बेटी को मां के गुस्से का पता चलता है तो वह अपना डांस रोक देती है। वीडियो सामने आने के बाद यूजर्स ने तरह-तरह के कमेंट किए हैं। वीडियो को @desimojito नाम के एक्स अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ यूजर ने कैप्शन में लिखा, 'घर चल तेरा छपरीपना निकालती हूं।'


 

National

Politics