Crime News: दरिंदो ने काटा बच्चे का प्राइवेट पार्ट, कोल्ड ड्रिंक का लालच देकर दिया वारदात को अंजाम

 | 
Crime News: दरिंदो ने काटा बच्चे का प्राइवेट पार्ट, कोल्ड ड्रिंक का लालच देकर दिया वारदात को अंजाम 

Crime: उत्तरप्रदेश के मऊ से हैवानियत का एक ऐसा मामला सामने आया जिससे लोगों के होश उड़ गए। यहां मऊ जिले के विशनपुर गाँव में एक 14 साल के बच्चे के साथ दरिंदो ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी। आरोपियों ने पहले लड़के को किडनैप किया और फिर इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। इस हैरान कर देने वाली घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। जिसके बाद घायल बच्चे को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया। लेकिन गंभीर हालत को देखते हुए  उसे वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया। 

जानकारी के अनुसार ये मामला कोपागंज पुलिस थाना इलाके के देवकाली विशनपुर गाँव का है। यहां कुछ अज्ञात लोगों ने एक 14 साल के बच्चे को कोल्ड ड्रिंक पिलाने का लालच दिया। ये आरोपी बच्चे को अपने साथ सुनसान इलाके में ले गए। इसके बाद आरोपियों ने बच्चे के प्राइवेट पार्ट को काट दिया। दर्द से रोता बिलखता बच्चा जब घर पहुंचा तो परिजन उसे अस्पताल ले गए। इसके साथ ही मामले की सूचना पुलिस को दी गई। 

पुलिस ने मौका ए वारादात का मुआयना किया तो घटनास्थल से सीरिंज, कुछ दवाएं, चाकू और कटा हुआ प्राइवेट पार्ट बरामद किया है। वहीं इस मामले में पुलिस ने बताया कि बच्चा एक शादी में गया था। इस दौरान दो अज्ञात व्यक्ति उसे कोल्ड ड्रिंक का लालच देकर उसे सुनसान स्थान पर ले गए। यहां आरोपियों ने बच्चे के निजी अंग को काट दिया। फिलहाल बच्चे को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस का कहना है कि परिवार ने अभी तक कोई शिकायत नहीं दर्ज की है।  

National

Politics