Crime News: लव मैरिज का खौफनाक अंत, पत्नी के जिद करने पर पटवारी पति ने रची मौत की साजिश

 | 
Crime News: लव मैरिज का खौफनाक अंत, पत्नी के जिद करने पर पटवारी पति ने रची मौत की साजिश 

Crime News: मध्य प्रदेश के जबलपुर से बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पटवारी ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। लेकिन हत्या की वजह ने सबको हैरान कर दिया। पटवारी की पत्नी उससे जिद करने लगी। इसी से खफा होकर उसने उसे मौत के घाट उतार दिया। आरोपी पति ने शव को गांव से करीब 5 किलोमीटर दूर ले जाकर बांध में फेंक दिया। 

इसके बाद पुलिस और परिजनों को गुमराह करने के लिए आरोपी ने थाने पहुंचकर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। जब पुलिस को आरोपी पर शक हुआ तो उन्होनें उससे पुछताछ शुरू की। सख्ती से पुछताछ करने पर आरोपी ने राज खोल दिया। जानकारी के मुताबिक ये मामला कुंडम थाना अंतर्गत चौरई गांव का है। यहां निवासी रंजीत मार्को और सरला की मुलाकात साल 2019 में हुई थी।

दोनों की मुलाकात इंदौर में एक पारिवारिक कार्यक्रम के दौरान हुई। इसके बाद दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी। धीरे- धीरे दोस्ती प्यार में बदल गई और दोनों ने शादी करने का फैसला किया। दोनों ने शादी के लिए परिवार वालों को मनाया तो वो भी राजी हो गए। लेकिन शादी के बाद दोनों के बीच विवाद बढ़ गए।

रणजीत का चयन पटवारी के लिए हो गया और उसकी पोस्टिंग शाहपुरा, डिंडोरी में हो गई। विवाद की वजह समाज और रिश्तेदारों के घर जाने को लेकर थी, जिसके चलते सरला गांव में नहीं रहना चाहती थी। रणजीत रोजाना शाहपुरा काम करने जाता था। धीरे- धीरे दोनों के बीच दूरिया बढ़ने लगी। जिसके बाद एक दिन पत्नी ने पति से कहीं जाने को लेकर जिद की। 

ऐसे में पति गुस्से में आ गया। उसने अपने बेटे के सामने ही पत्नी का गला घोंट कर हत्या कर दी। फिर बेटे को बोतल से दूध पिलाया और पत्नी की लाश को बोरे में डाल कर बांध में फेंक दिया। इसके बाद आरोपी ने थाने पहुंचकर गुमशुदगी दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस को आरोपी पर शक हुआ। पुछताछ करने पर आरोपी ने सारा सच उगल दिया। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 


 

National

Politics