Crime: बात करने से मना किया तो ब्वायफ्रेंड ने दी खौफनाक सजा, गर्म रॉड से गर्लफ्रेंड के गालों पर लिख दिया अपना नाम

 | 
Crime: बात करने से मना किया तो ब्वायफ्रेंड ने दी खौफनाक सजा, गर्म रॉड से गर्लफ्रेंड के गालों पर लिख दिया अपना नाम 

Uttarpradesh: उत्तरप्रदेश के लखीमपुर से सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां बात करने से मना करने पर सनकी आशिक ने लोहे की गर्म रॉड से प्रेमिका के चेहरे पर अपना नाम लिख दिया। आरोपी ने युवती को पहले बंधक बनाया और फिर उसके दोनों गालों पर गर्म रॉड से अपना नाम लिख दिया।  

जानकारी के मुताबिक ये मामाला लखीमपुर खीरी के धौरहरा का है। यहां गांव में रहने वाले अमन नाम के लड़के का अपने ही गांव की एक लड़की से पिछले कई सालों से प्रेम संबंध चल रहा था। जिसके बाद अमन ने अपनी प्रेमिका से शादी करने की इच्छा जताई। जिस पर युवती ने मना कर दिया। युवती ने युवक से दूरिया बना ली और उससे बात करने से भी इन्कार कर दिया। इस बात पर अमन को इतना गुस्सा आया कि उसने लोहे की गर्म रॉड से युवती के चेहरे यानि उसके दोनों गालों पर अपना  नाम लिख दिया। 

वहीं इस मामले में पीड़िता ने बताया कि बीते 19 तारीख को वह दुकान पर सामान लेने गई थी। इस दौरान अमन वहां आ गया। जिसके बाद अमन उसका मुंह दबाकर उसे अपने घर उठा ले गया। उसने करीब तीन दिन तक युवती को बंधक बनाकर रखा। इस दौरान आरोपी ने उसके साथ मारपीट भी की और फिर गर्म रॉड से चेहरे पर अपना नाम लिख दिया। 

हैरानी की बात ये है कि आरोपी जब ये सब कर रहा था तब उसकी बहन और उसकी मां ने लड़की को पकड़ रखा था। लड़की चिल्लाती रही और कोई बचाने नहीं आया। जिसके बाद युवती किसी तरह वहां से भागने में कामयाब हुई। युवती ने इसकी शिकायत पुलिस के अधिकारियों से की है। पुलिस ने युवती की तहरीर पर आरोपी युवक अमन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

National

Politics