Hisar: जनसंवाद कार्यक्रम में CM ने अधिकारियों को जमकर खींचा,जनता की शिकायतें समय पर दूर करने के निर्देश दिए !

CM मनोहर लाल का जनता दरबार, कई शिकायतों का मौके पर किया निपटारा ! 
 
 | 
cm
नारनौंद के पटवारी का 1 इंक्रीमेंट रोकने के आदेश- 

किसान से नकल की फर्द के मांगे पैसे, तहसील मे फर्द की रेट लिस्ट लगाने के दिए निर्देश

 

Kharikhari News Desk : मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर हिसार दौरे पर पहुंचे है... जहां उन्होंने जनसंवाद कार्यक्रम का आयोजन किया... बता दें कि हिसार स्थित गुरु जम्भेश्वर विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय के सभागार में जनता दरबार लगाया गया... इस दौरान उन्होंने कई लोगों की समस्याएं सुनी तो कुछ का मौके पर निपटारा कर दिया..  उन्होंने अधिकारीयों को भी जमकर फटकार लगाई.... 

manohar lal

लोगों का भला करो- CM 
DHBVN से रिटायर्ड ओमप्रकाश ने शिकायत दी कि उसे 6 महीने देरी से पेंशन के लाभ दिए। सीएम ने कहा कि 44 लाख पेंशन तो मिली गई। ओमप्रकाश ने कहा कि हां मिल गई,परंतु अधिकारियों के खिलाफ कारवाई चाहिए। सीएम ने कहा कि गरीबों की सहायता करों,मेरे पास किसी का फोन आया तो तुम्हारा नंबर दूंगा।

 अधिकारियों को जमकर लगाई लताड़ : 
दयालपुरा के मनीराम ने शिकायत दी कि कर्मिशयल कनेक्शन लेने पर बिजली निगम ने सात हजार के सामान के पैसे नहीं दिए। साथ ही मीटर स्लो होने पर 16 हजार रुपये का जुर्माना लगा दिया। सीएम ने डीएचवीपीएन के अधिकारियों पर नाराजगी जाहिर की और कहा कि आपकी गलतियों का खामियाजा जनता क्यों भुगते। सीएम ने उसे पैसे लौटाने के आदेश दिए।

om

 SDM को शाम तक गलती ढूंढने के दिए आदेश : 
राजस्व विभाग से रिटायर्ड जगदीश ने कहा कि उसकी पेंशन 1 जनवरी 2016 से रिवाइज होनी थी। परंतु उसे रिवाइज पेंशन का लाभ नहीं मिला। इस पर सीएम ने एसडीएम को शाम तक गलती करने वाले और गलती किस आधार पर हुई, इसकी जांच करने के आदेश दिए।

cm har

जानिए कहां-कहां का किया दौरा, कौन रहे साथ मौजूद- 
जहां सबसे पहले CM ने हिसार में बनने वाले एयरपोर्ट का हेलिकॉप्टर से निरीक्षण किया।  इसके बाद CM ने अर्बन एस्टेट द्वितीय स्थित लेफ्टिनेंट कर्नल सुंदर सिंह मार्ग का उद्घाटन किया और फिर CM जन-संवाद कार्यक्रम में पहुंचे।  CM मनोहर लाल के जनसंवाद कार्यक्रम में डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा, निकाय मंत्री डॉ. कमल गुप्ता के सहित कई मंत्री कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे । 

cm

National

Politics