Business Idea: आज ही शुरु करें ये बिजनेस, हर महीने होगी लाखों की कमाई

 | 
Business Idea: आज ही शुरु करें ये बिजनेस, हर महीने होगी लाखों की कमाई

 Business Idea: अगर आप बिजनेस कर अच्छी कमाई करना चाहते हैं तो आपके लिए काम की खबर है। आज हम आपको ऐसा बिजनेस आइडिया जिससे हर महीने तगड़ी कमाई होगी। आइए जानते हैं इस बिजनेस के बारे में।

हम जिस बिजनेस की बात कर रहे हैं वह जूस का बिजनेस है। तपती गर्मी में जूस का बिजनेस अच्छा खासा चलता है। ध्यान दें कि आप इस जूस के बिजनेस में आम का जूस, गन्ने का जूस, नींबू का जूस, नींबू पानी आदि का बिजनेस शुरु कर सकते हैं। ये गर्मी के दिनों में आपको काफी सारे जूस का बिजनेस चालू कर सकते हैं।

ऐसे में बताया जा रहा है कि जूस बनाने के लिए आम और बर्फ की आवश्यकता भी होती है। इसके साथ में आप आम और बर्फ से आम का जूस बनाकर गर्मी के मौसम में अच्छा खासी कमाई कर सकते हैं।

अगर आप भी गन्ने का रस, नींबू पानी आदि जैसे दूसरे बिजनेस को चालू करते हैं तो आपको 10 हजार रुपये से लेकर 15 हजार रुपये तक का खर्च करना होगा।

आप इस जूस के बिजनेस से हर महीने 60,000 रुपये तक की इनकम कर सकते हैं। इसके साथ में गर्मी में जूस की मांग भी बढ़ती जाती है। इसके अलावा आप रेलवे स्टेशन बस स्टैंड जैसी जगहों पर ठेले की मदद से जूस का बिजनेस शुरु कर 60 हजार रुपये मंथली की इनकम कर सकते हैं।


 

National

Politics