Bride Groom Video: मांग भरने से पहले स्टेज पर आ गया दुल्हन का Boyfriend, जूनून देखकर दूल्हे ने कर दिया ऐसा काम

 | 
Bride Groom Video: मांग भरने से पहले स्टेज पर आ गया दुल्हन का Boyfriend, जूनून देखकर दूल्हे ने कर दिया ऐसा काम 

Bride Groom Video: सोशल मीडिया पर रोजाना कई सारे वीडियो वायरल होते रहते हैं। इन दिनों इंटरनेट पर शादी का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। दूल्हा-दुल्हन फेरे लेने ही वाले थे कि बीच में दुल्हन का प्रेमी आ धमका। स्टेज पर प्रेमी का जूनून देखकर दूल्हा पूछे हट गया । इस वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं।

शादी में आ धमका दुल्हन का प्रेमी
शुरुआत से वीडियो देखकर मालूम होता है कि बैंक्वेट हॉल में अच्छी तादाद में मेहमान पहुंच चुके हैं। थोड़ी ही देर में दूल्हा बारात के साथ बैंक्वेट हॉल में पहुंच गया। दूल्हा स्टेज पर बैठा है कि तभी दुल्हन की एंट्री होती है। दोनों स्टेज पर एक साथ नजर आ रहे हैं। मगर तभी ऐसा कुछ हुआ जिसकी कल्पना विवाह में मौजूद किसी शख्स ने नहीं की होगी। इसमें देखेंगे कि दूल्हा दुल्हन की मांग में सिंदूर भरता इससे पहले उसका प्रेमी बैंक्वेट हॉल में आ धमका। वो सीधे स्टेज पर पहुंच गया सबको नीचे उतार दिया। इधर प्रेमी का ऐसा जुनून देखकर दूल्हा भी स्टेज से नीचे ही खड़ा रहता है।

फ्रेम में आगे देखेंगे कि प्रेमी अब हर हाल में दुल्हन को समझाने की कोशिश करता है कि वो उसके बगैर नहीं रह सकता है। इधर दुल्हन भी उसे चुपचाप सुनती रहती है। मानो वो उससे प्रभावित है और प्रेमी से विवाह करने में उसे आपत्ति नहीं है। हालांकि स्पष्ट कर दें कि वीडियो किसी प्रैंक का हिस्सा भी हो सकता है। इसकी सत्यता की पुष्टि हम नहीं करते हैं। वीडियो अभी तक लाखों व्यूज बटोर चुका है। इसे इंस्टाग्राम पर fun2eg_team नाम के हैंडल से भी शेयर किया गया है।

National

Politics