Bhojpuri Song: 'नाईटी में रखले बानी' पर अंजना सिंह के हॉटनेस देख मचला फैंस का मन, 30 लाख लोगों ने देखा

 | 
Bhojpuri Song: 'नाईटी में रखले बानी' पर अंजना सिंह के हॉटनेस देख मचला फैंस का मन, 30 लाख लोगों ने देखा 

Bhojpuri Song: इन दिनों हर जगह भोजपुरी गानों का बोलबाला है। भोजपुरी इंडस्ट्री की एक्ट्रस अंजना सिंह किसी पहचान की मोहताज नहीं है। अपनी खूबसूरती और दमदार एक्टिंग के चलते लाखों लोगों के दिलों पर राज करती है।

साल 2018 में रिलीज हुई उनकी सुपरहिट फिल्मों में से एक ‘नागराज’ है, जिसमें यश कुमार के साथ उनका रोमांस देखने लायक है. फिल्म का एक गाना है ‘नाइटी में रखले बानी’, जिसकी धुन आज भी फैंस के दिलो-दिमाग पर बसी हुई है।

दिनेश यादव द्वारा निर्देशित फिल्म ‘नागराज’ की कहानी एक इच्छाधारी नाग-नागिन जोड़े के बारे में है। दोनों आम इंसानों की तरह धरती पर जीवन जीना चाहते हैं। लेकिन एक तांत्रिक उनके पीछे पड़ा है

वह उन दोनों को पकड़ना चाहता है. फिल्म ‘नाइटी में रखले बानी’ का ये गाना सांप और उसके इंसानी रूप के बीच रोमांस की मिसाल है. फिल्म में यश कुमार और अंजना सिंह के साथ पायस पंडित भी हैं।

इस गाने को यश कुमार ने ममता राउत के साथ मिलकर गाया है. गाने के बोल श्याम देहाती ने लिखे हैं, जबकि धनंजय मिश्रा ने इसका म्यूजिक तैयार किया है. यह गाना एक रोमांटिक रात के बाद सुबह के बारे में है।

जहां यश कुमार अंजना सिंह से कहते हैं, ‘लागे पलाई उखाड़ देब रानी, हाली से बंद कर किली…’ इस पर अंजना सिंह कहती हैं, ‘रात में राखले बानी यूथ वैरायटी राजा तोहरे नु मिली.’


 

National

Politics