Bhojpuri Song: आम्रपाली दुबे ने निरहुआ को बीच सड़क पर किया लिपलॉक, Video देख पानी-पानी हो गए फैंस

 | 
Bhojpuri Song: आम्रपाली दुबे ने निरहुआ को बीच सड़क पर किया लिपलॉक, Video देख पानी-पानी हो गए फैंस

Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा की लोकप्रियता दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। भोजपुरी इंडस्ट्री की कई अभिनेत्रियां है जो अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी है। इन एक्ट्रेस में सबसे उपर नाम आता है आम्रपाली दुबे का। आम्रपाली की एक्टिंग और खूबसूरती पर करोड़ों लोग फिदा हो जाते हैं। निरहुआ संग उनकी जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते हैं। इन दिनों उनका एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

आम्रपाली दुबे ने निरहुआ को किया किस
भोजपुरी इंडस्ट्री की क्वीन आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी को लोग काफी पसंद करते हैं। दोनों ने कई फिल्मों में रोमांस किया है। इस बीच यूट्यूब की दुनिया में आम्रपाली और निरहुआ का एक वीडियो छाया हुआ है, जिसमें दोनों लिपलॉक करते नजर आ रहे हैं। आम्रपाली दुबे और निरहुआ का ये बोल्ड अंदाज देख फैंस के दिलों की धड़कनें तेज हो गई हैं। भोजपुरी की क्वीन आम्रपाली और निरहुआ के इस छोटे से क्लिप पर लोग जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। बता दें कि इस मूवी का नाम 'निरहुआ सटल रहे' है।  

यहां देखें आम्रपाली दुबे और निरहुआ का वीडियो:

निरहुआ को डेट कर रही हैं आम्रपाली दुबे?
बताते चलें कि भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी हिट है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो निरहुआ और आम्रपाली एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों को कई बार एक साथ देखा जाता है। हालांकि इन दोनों का ये कहना है कि वे बस अच्छे दोस्त हैं। मालूम हो कि आम्रपाली दुबे 37 साल की उम्र में भी सिंगल हैं। उनके फैंस ये चाहते हैं कि वो जल्द से जल्द शादी कर लें। वहीं निरहुआ ने साल 2000 में मनसा से शादी की थी 


 

National

Politics