Bhojhpuri Film Trailer: रानी चटर्जी और काजल राघवानी की नोक-झोक का शानदार ट्रेलर रिलीज, वीडियो देख आप भी हो जाएंगे दीवाने

 | 
Bhojhpuri Film Trailer: रानी चटर्जी और काजल राघवानी की नोक-झोक का शानदार ट्रेलर रिलीज, वीडियो देख आप भी हो जाएंगे दीवाने

Bhojhpuri Film Trailer: बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं रानी चटर्जी और काजल राघवानी. इन दोनों ही धाकड़ अभिनेत्रियों की बहुचर्चित भोजपुरी फिल्म “बड़की बहू छोटकी बहू” का ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो गया है. ट्रेलर देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म में एक तरफ देवरानी-जेठानी की मीठी-चटपटी तकरार देखने को मिलेगी तो वहीं दूसरी तरफ उनके आपसी गहरे दोस्ती का भी दर्शन होगा.

ट्रेलर में धूम मचाने को तैयार हैं ये कलाकार
फिल्म “बड़की बहू छोटकी बहू” में जहां मुख्य भूमिका में रानी चटर्जी और काजल राघवानी हैं, वहीं उनका शानदार साथ दे रहे हैं – अंशुमन सिंह राजपूत, जय यादव, मनोज टाइगर, किरण यादव और प्रेम दुबे. फिल्म का निर्देशन मंजुल ठाकुर ने किया है जबकि संगीत ओम झा द्वारा रચित है. कॉमेडी से भरपूर इस फिल्म का ट्रेलर देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये फिल्म दर्शकों को खूब गुदगुदाने वाली है.

सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है ट्रेलर
रिलीज होते ही फिल्म “बड़की बहू छोटकी बहू” के ट्रेलर को फैंस का शानदार रिस्पांस मिल रहा है. यूट्यूब पर रिलीज हुए ट्रेलर पर फैंस के जमकर कमेंट्स आ रहे हैं. एक कमेंट में लिखा है कि “ट्रेलर देखकर तो हंसी ही छूट रही है.” वहीं एक यूजर ने लिखा है कि “ये तो पक्का धमाकेदार फिल्म होने वाली है.” रानी चटर्जी और काजल राघवानी के फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

किसी ने लिखा है कि “रानी चटर्जी तो कमाल हो गई हैं भाई, क्या बात है!” तो किसी फैन ने लिखा है कि “काजल राघवानी की ये फिल्म तो बहुत मजेदार लग रही है. बहुत ही बढ़िया.”बता दें कि रानी चटर्जी इन दिनों फिल्म “डिदी नंबर 1” की शूटिंग में व्यस्त हैं. रानी की आने वाली फिल्मों की बात करें तो इसमें “मेरा पति मेरा देवता है”, “नाचे दूल्हा गली-गली”, “परिवार के बाबू” और “भाभी मां” जैसी फिल्में शामिल हैं. इस तरह रानी के फैंस उन्हें आने वाले समय में कई फिल्मों में देख सकेंगे.


 

National

Politics