Bhabhi Dance Video: भाभी ने देवर की शादी में किया जबरदस्त डांस, दुल्हन ने दिया ऐसा रिएक्शन, वायरल हो गया वीडियो

 | 
Bhabhi Dance Video: भाभी ने देवर की शादी में किया जबरदस्त डांस, दुल्हन ने दिया ऐसा रिएक्शन, वायरल हो गया वीडियो

Bhabhi Dance Video: सोशल मीडिया पर आए दिन शादी-विवाह के डांस वीडियो वायरल होते रहते हैं। भाभी का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीजियो के वायरल होने का कारण दुल्हन का रिएक्शन है। भाभी अपने देवर की शादी में जोरदार डांस कर रही है लेकिन दुल्हन को उसका स्वैग कुछ खास पसंद नीं आ रहा है। 

भाभी ने किया धमाकेदार डांस
वायरल हो रहे चंद सेकेंड के इस वीडियो में आप देख सकते हैं दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर आराम से खड़े हैं। मालूम होता है कि जयमाला की रस्म थोड़ी देर पहले ही संपन्न हुई है। कई लोग दूल्हा-दुल्हन के साथ फोटो खिंचा रहे होते हैं। तभी डीजे पर एक से एक परफॉर्मेंस भी देखने को मिलने लगते हैं। देवर की शादी में भला भाभी कैसे पीछे रह सकती थी। उसने तुरंत ‘लो चली मैं’ गाने पर डांस शुरू कर दिया। भाभी दूल्हा-दुल्हन के पास पहुंची और पूरे स्वैग के साथ डांस करने लगी। मगर दुल्हन के रिएक्शन से पता चलता है कि वो वो कोई ज्यादा इंप्रेस नहीं हुई है।

इंस्टाग्राम पर देखिए वीडियो:

देखने लायक है दुल्हन का रिएक्शन
दूल्हा जहां भाभी के डांस परफॉर्मेंस पर मुस्कुराता नजर आ रहा है तो वहीं दुल्हन बिना कोई एक्सप्रेशन के चुपचाप खड़ी है। शादी से जुड़ा यह वीडियो अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर वायरल होने लगा है। इसे santa_banta_jokes नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट पर भी अपलोड किया गया है। हमेशा की तरह इस वीडियो पर भी धड़ाधड़ रिएक्शन आ रहे हैं। लाखों की संख्या में लाइक्स और व्यूज भी वीडियो को मिल चुके हैं।

National

Politics