Ajab Gajab: मर्दों से यह चीजें चाहती है ये लड़की, होटल से लेकर शॉपिंग तक की मांग, बदले में देती है ये चीज

 | 
gghgtf

संसार में आपको बहुत से लोग मिले होंगे और उनके अपने-अपने तरीके होते हैं, लोगों से मिलने-जुलने के. कुछ लोग काफी दोस्ताना रवैये के होते हैं और जल्दी ही सबके साथ घुल-मिल जाते हैं. वहीं कुछ लोग लोगों के साथ खुलने में टाइम लेते हैं. हालांकि आपने शायद ही किसी को इतना फ्रैंक देखा हो कि पहली ही मुलाकात में आपसे कुछ कीमती मांग बैठे.

खासतौर पर लड़कियों की बात करें, तो वे बातचीत करने में भी वक्त लेती हैं. आप कई तेज़-तर्रार लड़कियों से मिले होंगे, जो जल्दी फ्रेंडली हो जाती हैं. हालांकि जिस लड़की के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं, वो अलग ही है. खड़े-खड़े वो किसी से भी कुछ भी मांग लेती है और लोग उसे दे भी देते हैं. सुनने में ये ज़रा अजीब है लेकिन लड़की ऐसा ही करती है. उसे इस बात कोई अफसोस नहीं बल्कि वो खुद ही इसे बताती है.

‘मुझे प्राइवेट जेट में ले चलो ना’
लड़की का नाम कैरोलिना गीट्स है. 29 साल की कैरोलिना अजनबियों से कुछ भी मांग लेती है और किसी के साथ भी चले जाने में उसे हिचक महसूस नहीं होती है. उसने हाथ में बोर्ड लेकर पूछा – ‘मुझे कोई मियामी तक उड़ाकर ले जा सकता है?’ बदले में उसे एक शख्स ने बाकायदा प्राइवेट जेट में ले जाकर उसे मियामी छोड़ा. 

हालांकि उसे उस आदमी का नाम नहीं बताया लेकिन कहा कि वो उसके साथ दोस्त बनकर रहेगी. इतना ही नहीं उसने मियामी में एक अजनबी से कहा कि ‘मेरे लिए होटल बुक कर दो’. यहां भी शख्स ने उसे 50 हज़ार रुपये प्रति रात के खर्चे वाला होटल दो दिन के बुक कर दिया. शख्स के मुताबिक खूबसूरत लड़की कह रही है, तो वो ये कर सकता है.

National

Politics