Aajab Gajab: जवान दामाद पर आया सास का दिल, फिर कर दिया ऐसा काम, जानकर उड़ जाएंगे होश

 | 
Aajab Gajab: जवान दामाद पर आया सास का दिल, फिर कर दिया ऐसा काम, जानकर उड़ जाएंगे होश

Aajab Gajab: बिहार के बांका में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां  जवान दामाद का दिल अपनी सास पर आ गया। फिर दोनों ने मिलकर ऐसा काम कर दिया जिसके बारे में सुनकर आपका दिमाग चकरा जाएगा।

 दामाद और सास की शादी की चर्चा जोरों पर है. लोग तरह-तरह से इसकी चर्चा कर रहे हैं. हर कोई हैरान है और कह रहा है कि ये अशोभनीय किरदार है.

जानकारी के अनुसार, कटोरिया थाना क्षेत्र के धोवनी गांव निवासी दामाद सिकंदर यादव को छत्रपाल के हीर मोती गांव के 55 वर्षीय दिलेश्वर दर्वे की 45 वर्षीय पत्नी गीता देवी से प्यार हो गया. बांका थाना क्षेत्र की पंचायत. दोनों ने साथ जीने-मरने की कसमें खायीं.

जब इस बात की जानकारी दिलेश्वर दर्वे को हुई तो उन्होंने दोनों की शादी करा दी. यहां आपको बता दें कि सिकंदर यादव की शादी दिलेश्वर दर्वे और गीता देवी की बेटी से हुई थी. सिकंदर यादव की पत्नी की कुछ दिन पहले मौत हो गई थी. सिकंदर का एक बेटा और एक बेटी भी है.

पत्नी की मौत के बाद सिकंदर यादव को अपनी सास से प्यार हो गया.
पत्नी की मौत के बाद सिकंदर यादव को अपनी सास से प्यार हो गया. वह अक्सर अपनी ससुराल हीर मोती जाने लगा। दिलेश्वर दर्वे को संदेह हुआ कि कुछ गड़बड़ है. उन्होंने आसपास के लोगों को इसकी जानकारी दी. ग्रामीणों के सिकंदर और गीता को बुलाया।

दोनों को काफी समझाया और कहा कि इस तरह का व्यवहार हमारे समाज को कलंकित करता है. लेकिन दोनों अपने प्यार को पाने के लिए बेताब थे. दोनों ने शादी करने की बात कही है।

इसके बाद दिलेश्वर दर्वे ने गांव वालों के सामने अपनी पत्नी और दामाद की शादी करा दी. इसके बाद बांका कोर्ट गए और अपनी शादी को कानूनी मान्यता दिलाई. उन्होंने दामाद और उसकी पत्नी को आशीर्वाद देकर विदा किया।

National

Politics