Panipat Suicide News: इज्जत तार-तार होने पर दे दी जान

पत्नी के घर से भाग जाने पर दे दी जान

 | 
Panipat Suicide News Died after running away from house wife

Panipat Suicide News:: हरियाणा के Panipat में जिले में एक आत्महत्या का मामला सामने आया है। जिसमें समालखा कॉलोनी में रहने वाले एक पुरुष ने फंदा लगा जान दे दी। वहीं इसके पश्चात जब शव को फंदे लटके हुआ देख पडोसी तुरंत दौड़े दौड़े मौके पर पहुंचे। जिसक के बाद पुरे इलाके में हड़कंप मच गया।

यह भी पढ़ें : Commercial LPG Cylinder Rate Today : महंगाई से राहत, 115 रुपये सस्ता हुआ सिलेंडर, जानें नई कीमत

पड़ोसियों ने यह जानकारी पुलिस को दी। (Panipat Suicide News) जानकारी के प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर आई। इसके बाद पुलिस ने शव को नीचे उतारा और नजदीक हॉस्पिटल में रेफर कर दिया गया। वहीं जानकारी के मुताबिक शव का पोस्टमार्टम मंगलवार को किया जायेगा।  

Read More: MSP Hike: किसानों के लिए दिवाली से पहले तोहफा, इन फसलों की MSP में बढ़ोतरी, जानिए

पत्नी के दुप्पटे से लगाया फंदा

इसी के  साथ आपको बता दें कि वह तीन भाई हैं। बड़ा भाई अशोक कुमार जिसकी उम्र 40 थी । अशोक 3 बच्चों का पिता था। जानकारी के मुताबिक उसकी पत्नी पुष्पा 3 नवंबर को अपने लवर के साथ घर छोड़ कर भाग गई। इसी वजह से अशोक बहुत परेशान रहने लग गया था। उसने अपने काम पर भी जाना बंद कर दिया था। पत्नी भाग जाने से उसने तंग आकर उसने आत्महत्य का रास्ता चुना। सोमवार दोपहर में उसने अपनी पत्नी पुष्पा के दुपटे से फंदा लगाकर अपनी जान दे दी।  

Panipat Suicide News

यह भी पढ़ें : Mulayam Singh Yadav Passed Away: नहीं रहे पॉलिटिक्स के नेता जी, यूपी के पूर्व सीएम 82 वर्षीय मुलायम सिंह यादव का निधन, तीन बार रह चुके सीएम

Connect with Us on | Facebook


 

National

Politics