TV के प्रसिद्ध शो KBC में हरियाणा की बेटी ने किया कमाल, जीते 12.5 लाख रुपए

 | 
KBC
बेसहारा पशुओं के लिए अपनी राशि का कुछ हिस्सा एनीमल एनजीओ को भी करेगी दान

हरियाणा में करनाल के उमरपुर गांव की निवासी मुस्कान संधू ने टी.वी. के प्रसिद्ध शो  ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में हॉट सीट पर बैठकर न केवल जिले का नाम रोशन किया बल्कि शो में पूछे सवालों का स्टीक जवाब देकर 12.5 लाख रुपए की बड़ी राशि जीती। बता दें कि मुस्कान संधू के.वी.ए. डी.ए.वी. महिला महाविद्यालय की छात्रा है। 

पिता को तिरुपति की यात्रा करवाउंगी: मुस्कान

मुस्कान से जब पूछा गया कि तुम इन रुपयों का क्या करोगी तो उसने कहा कि वह सबसे पहले अपने पिता को तिरुपति की यात्रा कराने और सिविल सेवा परीक्षा की तैयारी में इस्तेमाल करूंगी। मुस्कान ने आगे कहा कि वह बेसहारा पशुओं के लिए भी अपनी राशि का कुछ हिस्सा एनीमल एनजीओ को भी दान करेगी। उनके पिता का सपना है कि वह तिरुपति की यात्रा करे इसलिए वह सबसे पहले अपने पिता के सपने को पूरा करना चाहती है। मुस्कान ने बताया कि  वह आई.पी.एस. ऑफिसर बनना चाहती है। 

मुस्कान की उपलब्धि पर बोली महाविद्यालय की प्रिंसिपल

जानकारी के अनुसार पता चला है कि मुस्कान ने अपनी स्कूली शिक्षा गांव के शहीद ऊधम सिंह स्कूल से पूरी कि है। उसके बाद केवीए डीएवी महिला कॉलेज से बीएससी की पढ़ाई पूरी कि है। महाविद्यालय की प्रिंसिपल संतोष बिसला प्रिंसिपल संतोष बिसला ने यह उपलब्धि हासिल कर अपने परिवार के साथ -साथ अपने महाविद्यालय का नाम भी रोशन किया है।  

National

Politics