Sonali Phogat हत्याकांड में गुमनाम चिटि्ठयों से आया नया मोड़, चिट्ठी में कई बड़े राजनेताओं के नाम शामिल

 | 
Sonali Phogat
सोनाली फोगट हत्याकांड में अब तक 5 आरोपी गिरफ्तार

हरियाणा की बीजेपी नेता सोनाली फोगाट हत्याकांड के बाद उनकी गुमनाम चिट्ठियों ने कहानी में नया मोड़ ला दिया है। जिसका पता चलते ही सीबीआई की टीम हिसार सोनाली के परिजनों से मिलने के लिए पहुंची है। अभी सीबीआई टीम परिजनों से पूछताछ कर रही है। सीबीआई टीम इन चिटि्ठयों को लेकर इनमें किए दावों की जांच करेगी।

सोनाली के PA  को दिए गए थे पैसे 

आदमपुर उप चुनाव की घोषणा के बाद सोशल मीडिया पर वीरवार को यह चिटि्ठयां वायरल होनी शुरू हुईं थी। इन गुमनाम चिट्‌ठियों में हिसार, फतेहाबाद और टोहाना के कई बड़े नेताओं के नाम लिखे हुए है। इन चिट्‌ठियों में दवा किया गया है कि सोनाली के PA सुधीर सांगवान को उनकी हत्या करने के लिए उनको 10 करोड़ दिए गए थे।

चिट्ठी में दावा किया गया है कि सुधीर को मोहरा इनकी हत्या कि गयी है। लिखा गया है कि सोनाली कि हत्या के पीछे हरियाणा के नेताओं ने पूरी साजिश रची थी। उनको डर था कि कही सोनाली कि वजह से उनका राजनीतिक करियर बर्बाद ने हो जाए। 

23 अगस्त को हुई थी सोनाली की मौत

सोनाली फोगट की मौत गोवा के रेटोरेन्ट में 23 अगस्त को हुई थी। सोनाली के परिजनों ने उनकी हत्या का आरोप उनके PA सुधीर सांगवान और उनके साथी सुखविंदर सांगवान पर लगे हैं। इस मामले में पुलिस अब तक पांच लोगो को गिरफ्तार कर चुकी हैं। जिसमे सुधीर सांगवान और सुखविंदर सागवान व क्लव के मालिक एडविन नुनिस, दत्ता प्रसाद और रमाकांत मासूपा के नाम शामिल हैं। 


 

National

Politics