ऐसे डॉक्टर से तो भगवान बचाए.... मरीज की जिंदगी के साथ कर दिया खिलवाड़

 मरीज की जिंदगी के साथ कर दिया खिलवाड़

ऑपरेशन के दौरान पेट में ही छोड़ दिए स्पंज और पट्टियां

 | 
Panipat News Bandages and sponges in the woman stomach during Dr GC Gupta operation

Panipat News: हरियाणा के पानीपत में एक मामला सामने आया है जिसमें पानीपत सेक्टर 11 नजदीक  डॉ. GC गुप्ता पर लापरवाही का मामला दर्ज किया गया है। जानकारी के अनुसार  डॉक्टर GC गुप्ता ने एक महिला का ऑपरेशन करते समय महिला के पेट में पटियां और स्पंज छोड़ दिए और ऐसे टांके लगा दिए। जब फिर बाद में महिला को दर्द शुरू होने लगा उसने डॉक्टर को इसको लेकर जानकरी दी। परन्तु डॉक्टर ने उसकी बात को इग्नोर करके उसके साथ बतमीज़ी से पेश आया। वहीं फिर महिला ने दूसरे अन्य हॉस्पिटल में CT स्कैन करवया तो पता चली कि पिछले ऑपरेशन के दौरान पेट में पटियां व स्पंज छोड़े गए हैं।  

Read More: MSP Hike: किसानों के लिए दिवाली से पहले तोहफा, इन फसलों की MSP में बढ़ोतरी, जानिए

अब कभी नहीं हो सकता ऑपरेशन 

इसको लेकर महिला ने कहा कि डॉ. GC गुप्ता की लापरवाही की वजह से उसके स्वस्थ पर काफी नुकसान हुआ है। वहीं इस लापरवाही के कारण उसकी जान भी जा सकती थी। डॉक्टर की बड़ी लापरवाही की वजह से वह आज तक सही नहीं हो सकी। महिला केहस्बैंड संदीप ने बातया कि अब लाइफ में  और अन्य समस्य आई तो उसका तीसरा कोई ऑपरेशन हो नहीं  सकता। 

यह भी पढ़ें : Commercial LPG Cylinder Rate Today : महंगाई से राहत, 115 रुपये सस्ता हुआ सिलेंडर, जानें नई कीमत

साजिश के तहत फंसाया जा रहा है: डॉ. गुप्ता 

इस  केस को लेकर डॉ. GC गुप्ता ने कहा कि उन्होंने महिला का ऑपरेशन नहीं किया। उनका ऑपरेशन अन्य अस्पताल में महिला डॉक्टर ने किया था । इसी के साथ वह सबूत सरकारी अस्पताल के डॉक्टरों की कमेटी को दे भी चुके हैं। GC गुप्ता   ने कहा कि  उसके खिलाफ कुछ डॉक्टर मिल कर साजिश कर रहे हैं। क्योंकि महिला की  पर्ची उनके  हॉस्पिटल के नाम से कटी है  इसी का फायदा उठा कर उन्हें फंसाया जा रहा है। आपको बता दें कि सरकारी डॉक्टरों की कमेटी की रिपोर्ट के अनुसार और महिला की शिकायत पर डॉक्टर GC गुप्ता के खिलाफ लापरवाही का मामला दर्ज  कर लिया गया  है। अब शिकायत के आधार पर मामले में आगे कार्रवाई जारी है।  

यह भी पढ़ें : Mulayam Singh Yadav Passed Away: नहीं रहे पॉलिटिक्स के नेता जी, यूपी के पूर्व सीएम 82 वर्षीय मुलायम सिंह यादव का निधन, तीन बार रह चुके सीएम

Connect with Us on | Facebook

National

Politics