अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने छोड़ा अनुष्का शर्मा और सलमान खान को पीछे, ये है वजह !

 बनी सबसे ज़्यादा फॉलो की जाने वाली अभिनेत्री-
 
 | 
ur
उर्वशी रौतेला के 62.8 मिलियन फॉलोअर्स 

इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली सेलिब्रिटी बनी - 

 

Kharikhari News Desk : बॉलीवुड की सबसे कम उम्र की सुपरस्टार उर्वशी रौतेला इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है। बता दी कि उर्वशी आए दिन किसी ना किसी विषय को लेकर चर्चा में रहती है लेकिन अब उर्वशी रौतेला ने अपनी वैश्विक विख्यात और अंतरराष्ट्रीय ब्रांड को संभाल लिया है। जिसके चलते उन्होंने बॉलीवुड के भाई जान और अनुष्का शर्मा को भी पछाड़ दिया है।

urvashi

इंस्टाग्राम पर 62. 8 मिलीयन फॉलोअर्स के साथ टॉप पर पहुंची:
उर्वशी अब इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली बॉलीवुड सेलिब्रिटी बन गई हैं। उसने लोकप्रिय सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर 62.8 मिलियन फॉलोअर्स के साथ शीर्ष स्थान हासिल करने के लिए अनुष्का शर्मा, सलमान खान, दिशा पटानी, कियारा आडवाणी और अन्य बी-टाउन सितारों के फॉलोअर्स को पछाड़ दिया है, जो उन्हें इंस्टाग्राम पर बॉलीवुड की सुंदरी बनाती है।

an

जानिए किन-किन को छोड़ा पीछे:
62.5M के साथ अनुष्का शर्मा को पीछे छोड़ दिया है, सूची में 52.9M के साथ कृति सनोन, 56.9M के साथ दिशा पटानी और फिर 41.7M के साथ सारा अली खान, 29M के साथ कियारा आडवाणी और 24.3M के साथ अनन्या पांडे को भी जोड़ा गया है। जाह्नवी कपूर 21.2 मी....

kiyara

पुरुषों में इनको पछाड़ा:
पुरुष वर्ग की बात करें तो उन्होंने बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान को 59 मिलियन, बॉलीवुड के ग्रीक गॉड ऋतिक रोशन को 45 मिलियन फॉलोअर्स, वरुण धवन को 45.4 मिलियन, रणवीर सिंह को 43.2 मिलियन, कार्तिक आर्यन को 28.3 मिलियन फॉलोअर्स से पीछे छोड़ दिया है।

salmaan

National

Politics